गैजेट्सलाइफ स्टाइल

सैमसंग की ओर से नई QLED 8K टीवी भारत में लॉन्च, कीमत 83,900 रुपये से शुरू

सैमसंग की ओर से साल 2020 में स्टैंडर्ड और लाइफस्टाइल टेलिविजन की बड़ी रेंज भारत में लॉन्च की गई है। The Serif lifestyle TV सीरीज के अलावा कंपनी 2020 QLED 8K TV फ्लैगशिप सीरीज भी लेकर आई है। नई रेंज में कई टीवी शामिल हैं और सैमसंग की The Serif TV सीरीज खास तौर पर होम डेकोर की तरह रखने के लिए डिजाइन की गई है और रेग्युलर स्मार्टटीवी से काफी अलग है। इस टीवी का फील और लुक काफी स्टाइलिश है और यही इसके लाइफस्टाइल सीरीज का हिस्सा बनने की वजह भी है।

सैमसंग के नए TV को तीन अलग-अलग स्क्रीन साइज में लॉन्च किया गया है। इसे 43 इंच, 49 इंच और 55 इंच मॉडल्स के तौर पर खरीदा जा सकेगा और Samsung QLED8K TVs में सुपर-थिन फॉर्म फैक्टर के अलावा 8K पिक्चर क्वॉलिटी और सराउंड साउंड ऑडियो आउटपुट भी दिया गया है। साथ ही इस TV में इनफिनिटी स्क्रीन, Q-Symphony, ऑब्जेक्ट ट्रैकिंग साउंड+ और ऐक्टिव वॉइस ऐम्प्लिफायर जैसे फीचर्स शानदार साउंड एक्सपीरियंस के लिए मिलते हैं। इसके अलावा QLED 8K TV को 65 इंच से लेकर 85 इंच तक स्क्रीन साइज में उतारा गया है।

कीमत और ऑफर्स
नई स्मार्ट टीवी सीरीज में ढेर सारे OTT प्लैटफॉर्म्स का सपॉर्ट भी मिलता है और इनमें यूट्यूब से लेकर ZEE5 तक शामिल हैं। बात करें कीमत की तो 43 इंच वेरियंट की कीमत 83,900 रुपये रखी गई है। दूसरे 49 इंच वेरियंट को 1,16,900 रुपये में खरीदा जा सकेगा और इसका 55 इंच वेरियंट बायर्स 1,48,900 रुपये में खरीद पाएंगे। फिलहाल इसे ऐमजॉन, सिलेक्टेड सैमसंग प्लाजा और सैमसंग के ऑनलाइन स्टोर से खरीदा जा सकेगा। 8 जुलाई से 17 जुलाई के बीच TV खरीदने पर इंटरोडक्टरी प्राइस का फायदा भी मिलेगा।

फ्लैगशिप TV का प्राइस
साथ ही सैमसंग के फ्लैगशिप QLED 8K टीवी की बात करें तो इसका 65 इंच वेरियंट 4.99 लाख रुपये, 77 इंच वेरियंट 9.99 लाख रुपये, 82 इंच वेरियंट 14.29 लाख रुपये और 85 इंच वेरियंट 15.75 लाख रुपये में खरीदा जा सकेगा। ये स्मार्ट टीवी भी सिलेक्टेड स्टोर्स पर ही खरीदे जा सकेंगे और ऑनलाइन प्लैटफॉर्म्स पर उपलब्ध होंगे। ऑफर्स की बात करें तो एचडीएफसी, आईसीआईसीआई और फेडरल बैंक कार्ड्स से पेमेंट करने पर 15,000 रुपये का कैशबैक बायर्स को मिलेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close