गैजेट्सलाइफ स्टाइल

सैमसंग ने अपना नया स्मार्टफोन Galaxy A21s लॉन्च किया

सैमसंग ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है। यह Samsung Galaxy A21s स्मार्टफोन है। यह इस साल सबसे किफायती गैलेक्सी A स्मार्टफोन है। सैमसंग का यह फोन कई धांसू फीचर के साथ आया है। फोन के रियर में 48 मेगापिक्सल के मेन कैमरे के साथ क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। सैमसंग गैलेक्सी A21s में infinity-O डिस्प्ले दिया गया है, जो कि यूजर्स को शानदार विजुअल एक्सपीरियंस देता है। साथ ही, फोन में दमदार बैटरी दी गई है।

फोन की कीमत और उपलब्धता
Samsung Galaxy A21s स्मार्टफोन ब्लैक, वाइट और ब्लू इन 3 कलर ऑप्शन में आया है। इस स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 16,499 रुपये है। यह कीमत 4GB रैम और 64GB स्टोरेज वाले वेरियंट की है। वहीं, 6GB रैम और 64GB स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 18,499 रुपये है। सैमसंग का यह स्मार्टफोन आज से सभी रिटेल स्टोर्स, सैमसंग ओपेरा हाउस, samsung.com और प्रमुख ऑनलाइन पोर्टल में मिलेगा।

सैमसंग के फोन में 5,000 mAh की दमदार बैटरी
सैमसंग Galaxy A21s स्मार्टफोन में 6.5 इंच का infinity-O डिस्प्ले दिया गया है। इसका ऑस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। फोन में 5,000 mAh की बैटरी दी गई है। कंपनी का दावा है कि फोन की बैटरी 21 घंटे तक के विडियो प्ले बैक को सपॉर्ट करती है। फोन की बैटरी 15W फास्ट चार्जिंग को सपॉर्ट करती है। सैमसंग का यह स्मार्टफोन लेटेस्ट Exynos 850 चिपसेट से पावर्ड है, जो कि AI पावर्ड गेम बूस्टर 2.0 के साथ आता है, जो कि आपके पसंदीदा गेम्स के दौरान फ्रेम रेट और स्टैबिलिटी को सुधारने के साथ पावर कंज्म्पशन घटाता है। फोन में 64GB का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है, जिसे आप 512GB तक बढ़ा सकते हैं।

फोन में पीछे लगा है 48 मेगापिक्सल का मेन कैमरा
Samsung Galaxy A21s स्मार्टफोन में फेस रिकॉग्निशन और फिंगरप्रिंट सेंसर दिए गए हैं। यह फोन ऐंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। अगर फोन में लगे कैमरों की बात करें तो इसके बैक में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। फोन के पीछे मेन कैमरा 48 मेगापिक्सल का है। इसके अलावा, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस दिया गया है। इसके अलावा, फोन के पीछे 2-2 मेगापिक्सल के 2 कैमरे दिए गए हैं। सेल्फी और विडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close