गैजेट्सलाइफ स्टाइल

सैमसंग ने गैलेक्सी एस20+ के स्पेशल BTS एडिशन किया लॉन्च

Samsung Galaxy S20+ और Samsung Galaxy S20+ 5G BTS Edition लॉन्च हो गए हैं। दक्षिण कोरियाई टेक कंपनी ने सैमसंग गैलेक्सी बड्स प्लस बीटीएस एडिशन इयरबड्स भी पेश किए गए हैं। स्पेशल एडिशन स्मार्टफोन्स पर्पल बैक पैनल के साथ आते हैं जिनके रियर पर BTS लोगो बना है। डिवाइसेज के रिटेल बॉक्स पर भी आगे और पीछे BTS लोगो देखा जा सकता है। सभी तीनों डिवाइसेज के स्पेसिफिकेशन्स रेगुलर मॉडल वाले ही हैं।

सैमसंग गैलेक्सी एस20 प्लस 5जी बीटीएस एडिशन और सैमसंग गैलेक्सी एस20 प्लस बीटीएस एडिशन के प्री-ऑर्डर्स 19 जून से Samsung.com पर शुरू होंगे। तीनों डिवाइसेज की बिक्री 9 जुलाई से शुरू होगी। वहीं सैमसंग गैलेक्सी बड्स प्लस बीटीएस एडिशन के प्री-ऑर्डर्स अमेरिका और दक्षिण कोरिया में Weverse Shop के जरिए शुरू हो चुके हैं। Weverse Shop पर Samsung Galaxy Buds+ BTS Edition की कीमत 199 डॉलर (करीब 15,200 रुपये) है।

रिटेल बॉक्स में सैमसंग ने डिवाइसेज को पर्सनलाइज करने के लिए डेकोरेटिव स्टिकर्स भी दिए हैं। इसके अलावा बैंड मेंबर्स की तस्वीरों वाले फोटो कार्ड भी फैंस को मिलेंगे।

याद दिला दें कि सैमसंग गैलेक्सी एस20 प्लस में 6.7 इंच इनफिनिटी ओ डायनमिक एमोलेड 2X डिस्प्ले दी गई है। इसमें सैमसंग एक्सीनॉस 990 प्रोसेसर और 8 जीबी रैम है। इसके अलावा, फोन में ट्रिपल रियर कैमरे दिए गए हैं। हैंडसेट में सेल्फी के लिए 10 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा मौजूद है। गैलेक्सी एस20+ में 4000mAh बैटरी है और यह ऐंड्रॉयड 10 पर चलता है जिसके ऊपर वन यूआई 2.1 स्किन दी गई है।

 

सैमसंग गैलेक्सी बड्स प्लस में तीन माइक दिए गए हैं। नॉइज आइसोलेशन बेहतर है और यह एम्बियंट साउंड टेक्नॉलजी सपॉर्ट करता है। इसमें टू-वे स्पीकर सिस्टम है- एक ट्वीटर और एक वूफर। गैलेक्सी बड्स प्लस AKG-ट्यून्ड हैं और इससे 11 घंटे की बैटरी लाइफ मिलने का दावा किया गया है।

सैमसंग इयरबड्स में 85mAh बैटरी है और चार्जिंग केस के साथ 11 घंटे की बैटरी लाइफ मिलने का दावा है। सैमसंग का कहना है कि सिर्फ 3 मिनट की चार्जिंग में ही 3 घंटे तक प्ले कर सकते हैं। गैलेक्सी बड्स प्लस Qi वायरलेस चार्जिंग स्टैंडर्ड, ब्लूटूथ v5 और IPX2 ऑफर करता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close