क्रिकेटखेल

 हार्दिक पांड्या की दानिश कनेरिया ने की तारीफ 

 नई दिल्ली  
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच लिमिटेड ओवर की सीरीज खत्म हो चुकी हैं। वनडे इंटरनैशनल सीरीज ऑस्ट्रेलिया ने 2-1 से जीती, जबकि टी20 इंटरनैशनल सीरीज भारत ने 2-1 से अपने नाम की। दोनों सीरीज में हार्दिक पांड्या ने जबर्दस्त प्रदर्शन किया, जिसके बाद टी20 इंटरनैशनल सीरीज में उन्हें मैन ऑफ द सीरीज भी चुना गया। पांड्या ने अपना मैन ऑफ द सीरीज अवॉर्ड युवा तेज गेंदबाज टी. नटराजन को सौंप दिया था, जिन्होंने अपनी गेंदबाजी से सबको काफी प्रभावित किया। पाकिस्तान के हिंदू क्रिकेटर दानिश कनेरिया ने इसके लिए हार्दिक की जमकर तारीफ की और साथ ही पाकिस्तानी क्रिकेटरों पर निशाना भी साधा।
 
नटराजन ने टी20 इंटरनैशनल सीरीज में 13.83 की औसत से सबसे ज्यादा छह विकेट लिए थे। वरुण चक्रवर्ती के चोटिल होने के बाद नटराजन को टी20 इंटरनैशनल टीम में शामिल किया गया था और वनडे इंटरनैशनल सीरीज से पहले उन्हें बैकअप के तौर पर चुना गया था। वनडे सीरीज के आखिरी मैच के साथ उन्होंने इंटरनैशनल क्रिकेट में डेब्यू किया था। अपने डेब्यू मैच में नटराजन ने दो विकेट झटके थे। हार्दिक पांड्या ने नटराजन को जब मैन ऑफ द सीरीज अवॉर्ड दिया, तो फैन्स ने भी उनकी जमकर तारीफ की।
 
दानिश कनेरिया ने पांड्या और नटराजन की साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'शानदार फोटो, इससे बेहतर कुछ नहीं हो सकता। हार्दिक पांड्या ने मैन ऑफ द सीरीज अवॉर्ड जीतकर नटराजन को देकर दिल जीत लिया, युवा क्रिकेटर को यह बहुत अच्छा लगा होगा और इससे उसका आत्मविश्वास बढ़ा हुआ होगा। हमारे किसी प्लेयर ने ऐसा कभी नहीं किया, सब अपने बारे में सोचते हैं।'
 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close