गैजेट्सलाइफ स्टाइल

16GB रैम और 6,000mAh बैटरी फोन ला रहा आसुस

नई दिल्ली
स्मार्टफोन निर्माता कंपनी आसुस तीसरा गेमिंग स्मार्टफोन ASUS ROG Phone 3 लाने जा रही है। कंपनी इस फोन को भारत में 22 जुलाई को लॉन्च करेगी, जो एक्सक्लूसिव तौर पर ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर बेचा जाएगा। Flipkart ने अपने प्लेटफॉर्म पर इस फोन की झलकियां भी दिखानी शुरू कर दी है। खास बात है कि इस बार आसुस ने नए फोन के लिए मशहूर यूट्यूबर कैरी मिनाती को ब्रैंड अंबेसडर बनाया है।

फोन की लॉन्चिंग 22 जुलाई की रात 8.15 बजे शुरू होगी। भारत के साथ ही यह फोन ताईवान, इटली और न्यू यॉर्क के बाजार में भी उतारा जा रहा है। बता दें कि कंपनी ROG सीरीज के तहत गेमिंग फोन ही लॉन्च करती है। इससे पहले आसुस दो गेमिंग स्मार्टफोन ला चुकी है।

क्या होंगे फोन के स्पेसिफिकेशंस
इस बात की पुष्टि हो चुकी है कि आसुस ROG फोन 3 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर दिया जाएगा। इस प्रोसेसर के साथ आने वाला यह कंपनी का पहला स्मार्टफोन होगा। अन्य फीचर्स की बात करें तो फोन में 6.5 इंच का फुल HD+ ऐमोलेड डिस्प्ले मिलेगा। डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 144Hz का होगा। डिस्प्ले में ही फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मिलेगा। फोन में 16 जीबी की रैम और 512 जीबी की इंटरनल स्टोरेज मिलेगी, जिससे गेमिंग लवर्स को किसी तरह की परेशानी ना हो।

फटॉग्रफी के लिए स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल का ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। सेल्फी के लिए इसमें 13 मेगापिक्सल का फ्रंट फेसिंग कैमरा दिया जाएगा। ऐंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करने वाले इस फोन में 6,000mAh की बैटरी मिलेगी, जो 30वॉट फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट करेगी।
Asus ROG Phone 3

समरी
   
परफॉर्मेंस Snapdragon 865
स्टोरेज 128 GB
कैमरा 64MP + 13MP + 8MP
बैटरी 6000 mAh
डिस्प्ले 6.59" (16.74 cm)
रैम 8 GB

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close