बिज़नेस

 6 खिलाड़ियों को आनंद महिंद्रा देंगे थार एसयूवी

ऑस्ट्रेलिया बनाम इंडिया टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम की ऐतिहासिक जीत के बाद आज हर कोई खिलाड़ियों की तारीफ कर रहा है। एक तरफ जहां बीसीसीआई (BCCI) ने खिलाड़ियों को 5 करोड़ रुपये देने की घोषणा की है, वहीं अब ऑटोमोबाइल उद्योग के जाने माने हस्ती और महिंद्रा ऑटोमोबाइल ग्रुप के सीईओ, आनंद महिंद्रा ने खिलाड़ियों को बड़ा तोहफा देने का ऐलान कर दिया है।
 
आनंद महिंद्रा ने अपनी एक ट्वीट में 6 युवा खिलाड़ियों जिन्होंने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जीत में खास भूमिका निभाई, उन्हें अपनी ओर से महिंद्रा थार एसयूवी कार देने की घोषणा की है। आनंद महिंद्रा ने ट्वीट में लिखा है कि वह मोहम्मद सिराज, टी नटराजन, शर्दुल ठाकुर, वॉशिंगटन सुंदर, शुभम गिल और नवदीव सैनी जैसे युवा खिलाड़ियों को यह तोहफा देने वाले हैं।

 बता दें कि चौथे टेस्ट में ऋषभ पंत और शुबमन गिल ने शानदार परफॉर्मेंस कर भारत को 3 विकेट से शानदार जीत दिलाई थी। ऑस्ट्रेलिया की धरती पर ऐसा लगातार दूसरी बार हुआ है जब भारतीय टीम टेस्ट सीरीज जीतने में सफल रही है। इससे पहले 2018-19 में भारतीय टीम ऐतिहासिक जीत दर्ज करने में सफल रही थी।
 
 आनंद महिंद्रा बताया कि तोफहा देने का मकसद भारतीय टीम में मौजूद युवा खिलाड़ियों और सीरिज में डेब्यू करने वाले नए खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करना है। उन्होंने ट्वीट में आगे लिखा कि भारतीय टीम के युवा खिलाड़ी क्रिकेटर बनाने का सपना संजोने वाले नौजवान खिलाड़ियों के लिए प्रेरणा का स्रोत बन सकते हैं। उन्होंने आगे लिखा कि भारतीय खिलाड़ियों ने सभी बाधाओं को पार करते हुए अपना बेहतर प्रदर्शन दिया है, इसलिए इनसे जीवन के हर मुश्किल समय में प्रेरणा लेने की जरूरत है। इसके साथ उन्होंने यह भी कहा है कि खिलाड़ियों को यह तोहफा वे व्यक्तिगत तौर पर देंगे, इसके लिए कंपनी कारों का खर्च नहीं उठाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close