गैजेट्सलाइफ स्टाइल

Apple लॉन्च करेगा सबसे सस्ता 5G iPhone, जानिए कब तक होगी लॉन्चिंग

Apple की तरफ से iPhone SE मॉडल पर काम किया जा रहा है। यह Apple का सबसे सस्ता 5G iPhone होगा। फोन एक A14 Bionic चिपसेट के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसे साल 2022 के पहली छमाही में लॉन्च किया जा सकता है। Apple के सबसे सस्ते 5G फोन को iphone SE 3 के नाम से जाना जा सकता है। इसका खुलासा DigiTimes की रिपोर्ट से हुआ है। इसी का तरह का दावा कुछ माह पहले TF Securities एनालिस्ट Ming-Chi Kuo ने किया था। iPhone SE स्मार्टफोन को नई चिपसेट के साथ अपडेट किया जा सकता है।

DigiTimes के दावे के मुताबिक अपकमिंग iPhone SE अब तक का सबसे सस्ता 5G iphone होगा। लीक रिपोर्ट्स के मुातबिक iPhone SE में Touch ID सेंसर का सपोर्ट दिया जा सकता है। साथ ही होम बटन का सपोर्ट दिया जा सकता है। iPhone SE का A14 Bi9onic सबसे अहम अपग्रेड हो सकता है। लीक रिपोर्ट्स की मानें, तो Apple ने iPhone SE सीरीज के स्मार्टफोन को पूरी तरह से बदलने की दिशा में काम किया जा रहा है। हालांकि इसमें करीब 2 साल का लंबा वक्त लग सकता है। Apple iPhone की लाइनअप iphone 13 सीरीज की इस साल सितंबर में लॉन्चिंग होगी। इसका नाम iphone 13 होगा। हालांकि कुछ रिपोर्ट्स में iphone 13 सीरीज को iphone 12S के नाम से पेश किये जाने की सूचना है।

Apple के अपकमिंग iPhone में ऑलवेज-ऑन-डिस्प्ले फीचर दिया जा सकता है। द वर्ज की खबर के मुताबिक, अपकमिंग iPhone को Apple Watch की तरह ऑलवेज-ऑन-डिस्प्ले फीचर के साथ पेश किया जा सकता है।इसके अलावा अपकमिंग आईफोन में छोटा नॉच दिया जा सकता है, जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। साथ ही इसमें दमदार A15 चिपसेट मिल सकती है। अगामी iphone 13 सीरीज का टॉप-मॉडल में LTPO डिस्प्ले दिया जाएगा और इसमें दमदार बैटरी-कैमरा मिल सकता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close