गैजेट्सलाइफ स्टाइल

Realme C 15 आज भारत में सेल के लिए उपलब्ध, इन ऑफर्स के जरिए मिलेगा खास फायदा

 नई दिल्ली  
कुछ दिनों पहले रियलमी ने भारत में अपने तीन बड़े फोन रियलमी सी11, रियलमी सी12, रियलमी सी15 किए थे। इन तीनों फोन्स को रियलमी के पावरफुल स्मार्टफोन्स की तरह देखा जा रहा है। रियलमी की सी सीरीज में जो सबसे पावरफुल स्मार्टफोन है वो है रियलमी सी 15। आज ये फोन इंडिया में सेल के लिए उपलब्ध होगा। इंडिया में आज इसकी पहली सेल है। फोन की जो खास बात है वो ये है कि इसमें 6000 एमएएच की दमदार बैटरी है। फोन में 6.5 इंच का बड़ा डिस्प्ले भी है, कीमत की बात करें तो इसकी शुरुआती कीमत 10 हजार रुपये से भी कम है। आज दोपहर 12 बजे से इसे फ्लिपकार्ट और रियलमी की वेबसाइट से खरीदा जा सकता है।

ऑफर्स
रियलमी सी 15 भारत में दो वैरिएंट्स के अंदर मौजूद है। पहला वैरिएंट जो 3 जीबी रैम और 32 जीबी स्टोरेज के साथ मौजूद है उसकी कीमत 9,999 रुपये है और दूसरे वैरिएंट में 4 जीबी रैम दी जाएगी जिसे 10,999 रुपये में खरीदा जा सकेगा। इस स्मार्टफोन के लिए दो रंगो के विकल्प दिए गए हैं-पावर ब्लू और पावर सिल्वर। इस स्मार्टफोन की पहली सेल आज है और आप 3 सितंबर से इस स्मार्टफोन को ऑफलाइन भी खरीद सकते हैं।

 आपको बता दें कि अगर आप इश सेल के दौरान इस स्मार्टफोन को खरीदने का विचार बना रहे हैं तो आपको कई ऑफर्स का फायदा भी मिल सकता है। फ्लिपकार्ट से खरीदने पर यूजर्स को फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा और ऐक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा। इसके अलावा रियलमी की वेबसाइट से स्मार्टफोन को खरीदने पर 7 हजार रुपये के जियो बैनिफिट्स मिलेंगे, Mobikwik से पेमेंट करने पर 500 रुपये तक का कैशबैग मिलेगा। वहीं आप इसे नो-कोस्ट ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं।
रियलमी सी 15 खास फीचर्स

स्मार्टफोन के 3जीबी+32जीबी वैरिएंट की कीमत 9,999 रुपये है और 4 जीबी+64 जीबी वैरिएंट की कीमत 10,999 रुपये है. रियलमी सी 15व के ज्यादातर फीचर सी 12 जैसे ही होंगे, लेकिन इसमें चार रियर कैमरे दिए गए हैं.  दोनों फोन में 6000mAh की बैटरी यूनिट होगी। C12 पर कंपनी का दावा है कि यूज़र को 57 दिन का स्टैंडबाय टाइम मिलेगा या 46 घंटे का कॉलिंग टाइम या 60 घंटे का म्यूजिक स्ट्रीमिंग या फिर 28 घंटे का यूट्यूब स्ट्रीमिंग मिलेगा। दोनों स्मार्टफोन्स में बैक कैमरा के नीचे फिंगरप्रिंट सेंसर की सुविधा भी मिलेगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close