गैजेट्सलाइफ स्टाइल

Redmi 9A की भारत में सेल आज, कीमत 6,799 रुपये से शुरू

 
नई दिल्ली
 
 Xiaomi के सब-ब्रांड Redmi के लेटेस्ट बजट स्मार्टफोन Redmi 9A को आज सेल में उपलब्ध कराया जा रहा है. ग्राहक आज इसे दोपहर 12 बजे से खरीद पाएंगे. इसे पिछले हफ्ते ही देश में उतारा गया था. ये फोन MediaTek Helio G25 प्रोसेसर और 5,000mAh की बड़ी बैटरी के साथ आता है.

भारत में Redmi 9A के 2GB + 32GB वेरिएंट की कीमत 6,799 रुपये और 3GB + 32GB वेरिएंट की कीमत 7,499 रुपये रखी गई है. ग्राहक इसे तीन कलर ऑप्शन- मिडनाइट ब्लैक, नेचर ग्रीन और सी ब्लू में खरीद पाएंगे.इस स्मार्टफोन की बिक्री दोपहर 12 बजे से शुरू होगी. ग्राहक इसे ऐमेजॉन, शाओमी की वेबसाइट और मी होम स्टोर्स से खरीद पाएंगे. जल्द ही इसे ऑफलाइन रिटेल पार्टनर्स पर भी उपलब्ध कराया जाएगा.

ऑफर्स की बात करें तो ग्राहकों को ऐमेजॉन पर HSBC कैशबैक कार्ड पर 5 प्रतिशत इंस्टैंट डिस्काउंट और प्राइम मेंबर्स को ऐमेजॉन पे ICICI बैंक क्रेडिट कार्ड पर 5 प्रतिशत की और नॉन-प्राइम मेंबर्स को तीन प्रतिशत की छूट का फायदा मिलेगा. साथ ही चुनिंदा कार्ड्स पर ग्राहक नो-कॉस्ट EMI ऑप्शन्स का भी फायदा उठा पाएंगे.

Redmi 9A के स्पेसिफिकेशन्स

डु्अल-सिम (नैनो) सपोर्ट वाला ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 बेस्ड MIUI 12 पर चलता है और इसमें 6.53-इंच HD+ (720×1,600 पिक्सल) LCD डॉट ड्रॉप डिस्प्ले दिया गया है. Redmi 9A की बैटरी 5,000mAh की है और यहां 10W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट भी दिया गया है. फोटोग्राफी के लिए Redmi 9A के रियर में 13MP का सिंगल कैमरा और सेल्फी के लिए फ्रंट में 5MP का कैमरा दिया गया है. इसकी इंटरनल मेमोरी 32GB तक की है, जिसे कार्ड की मदद से 512GB तक बढ़ाया जा सकता है.

इसमें 3GB रैम के साथ ऑक्टा-कोर MediaTek Helio G25 प्रोसेसर मौजूद है. कनेक्टिविटी के लिहाज से यहां 4G LTE, Wi-Fi, एक 3.5mm ऑडियो जैक और माइक्रो-USB पोर्ट का सपोर्ट मौजूद है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Close